Responsive Advertisement

Love you too whatsapp status sad whatsapp status

 





अपनी सांसों में महकता पाया है तुझे,

हर खवाब मे बुलाया है तुझे,

क्यू न करे याद तुझ को,

जब खुदा ने हमारे लिए बनाया है तुझे........!!!


- Nikhlesh prajapat✍️✍️


Zindgi se nafrat kise hoti hai,Marne ki chahat kise hoti hai,Pyaar bhi ek ittafaq hot hai,Warna aansuo se Mohabbat kise hoti hai..!!


- Nikhlesh prajapat✍️✍️


आँसुओं से जिनकी आँखें नम नहीं,

क्या समझते हो कि उन्हें कोई गम नहीं?

तड़प कर रो दिए गर तुम तो क्या हुआ,

गम छुपा कर हँसने वाले भी कम नहीं।


- Nikhlesh prajapat✍️✍️


ऐ सनम मैं तेरे लिए बदनाम हो जाऊं,

तू अपनी ओर खींचे वो लगाम हो जाऊं,

किसी और मंजिल की चाह नहीं मुझको,

सिर्फ तेरी ही गलियों में गुमनाम हो जाऊं।


- Nikhlesh prajapat✍️✍️


इकरार में शब्दों की एहमियत नहीं होती, दिल के जज़्बात की आवाज़ नहीं होती, आँखें बयान कर देती है दिल की दास्तान, मोहब्बत लफ्जों की मोहताज नहीं होती।


- Nikhlesh prajapat✍️✍️


सूरज, चाँद और सितारे मेरे साथ में रहे,

जब तक तुम्हारा हाथ मेरे हाथ में रहे,

शाखों से जो टूट जाये वो पत्ते नहीं हैं हम,

आँधी से कोई कह दे कि औकात में रहे।

हम अच्छे सही पर लोग खराब कहतें हैं,

इस देश का बिगड़ा हुआ हमें नवाब कहते हैं,

हम ऐसे बदनाम हुए इस शहर में,

कि पानी भी पिये तो लोग उसे शराब कहते हैं।


- Nikhlesh prajapat✍️✍️����


हुस्न खो जायेगा प्यार मिट जायेगा,

वक़्त के हाथ सबकुछ लुट जायेगा,

हाँ रहेगी मगर याद मेरे दिल में तेरी,

ग़म का समंदर तो सिमट जायेगा।

मैं भला क्यूँ अब उसकी तमन्ना करूँ,

मेरा हो के भी जब वो मेरा न हुआ,

है यकीन आएगा एक दिन ऐसा भी,

मेरे मरने पे मुझसे वो लिपट जायेगा।

तेरे संग की थी जो बहारों की बातें,

याद हैं मुझको वो चाँद तारों की बातें,

रह गए अब तो तनहा, बेबस, अकेले,

ज़िन्दगी का सफ़र यूं ही कट जायेगा।


- Nikhlesh prajapat✍️✍️

Post a Comment

0 Comments